Skip to content
Home » प्रदेश में युवा चेहरा बनकर उभर रहे युवा नेता सिंघार….!

प्रदेश में युवा चेहरा बनकर उभर रहे युवा नेता सिंघार….!



भोपाल:- राष्ट्रीय कांग्रेस द्वारा उदयपुर में तीन दिवसीय नव संकल्प चिंतन शिविर का आयोजन किया गया शिविर में आने वाले समय में कांग्रेस पार्टी की नई रणनीति तैयार की गई चिंतन शिविर में पूरे देश से सिर्फ 450 राष्ट्रीय नेताओं को बुलाया गया जिसमें एनएसयूआई युवा कांग्रेस राष्ट्रीय कांग्रेस एवं सेवादल कांग्रेस से जुड़े दिग्गज मौजूद रहे।



कोई अगर मध्य प्रदेश की बात करें तो सिर्फ अच्छे बड़े नेताओं को ही चिंतन शिविर में बुलाया गया जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, दिग्विजय सिंह, कांतिलाल भूरिया, अरुण यादव, नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह, व प्रदेश में उभरते युवा नेता उमंग सिंघार शामिल थे।



चिंतन शिविर में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा प्रदेश के उभरते युवा नेता एवं पूर्व मंत्री उमंग सिंघार को चिंतन शिविर में बुलाना इस बात का प्रमाण है कि आने वाले समय में 2023 में प्रदेश में होने वाले चुनावों में उमंग सिंघार महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं और उन्हें बड़ी जिम्मेदारी भी मिल सकती है…। उमंग सिंगार युवा होने के साथ-साथ आदिवासी नेता भी माने जाते हैं जिनका आदिवासी समाज में अच्छी खासी पैठ है यही कारण है कि उन्हें समय-समय पर कई प्रदेशों की बड़ी जिम्मेदारी भी मिलती रहती है। चिंतन शिविर की विश्वसनीय सूत्रों की माने तो जल्द ही प्रदेश में उमंग सिंघार को नई जिम्मेदारी देने की तैयारी चल रही है।

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

Powered By
Best Wordpress Adblock Detecting Plugin | CHP Adblock