नामांकन के अन्तिम दिन बागियों की बयार, निर्दलीय बिगाड़ेंगे पार्टियों के समीकरण



शामगढ:- साढ़े 7 साल के लंबे इंतजार एवं पार्षद द्वारा अध्यक्ष बनाए जाने को लेकर शनिवार को पार्षद पद हेतु नामांकन पत्र दाखिल करने के अंतिम दिन नामांकन पत्र दाखिल करने वाले पार्षद प्रत्याशियों की भीड़ तहसील कार्यालय में देखने को मिली भाजपा द्वारा अधिकृत प्रत्याशियों की सूची जारी करने के बाद सबसे ज्यादा भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पार्टी से इस्तीफा देकर निर्दलीय नामांकन पत्र दाखिल किए गए तो वही नामांकन पत्र जमा कराने के अंतिम दिन तक भी कांग्रेस अपने प्रत्याशियों की सूची ही जारी नहीं कर सकी। कुछ नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा आम आदमी पार्टी का दामन थामा गया।



Www.timesofmadhyapradesh.com

10 वार्डों में आम आदमी पार्टी द्वारा प्रत्याशी खड़े किए गए तो वहीं कई लोगों द्वारा इंडियन नेशनल कांग्रेस का नाम लिखकर फॉर्म भरे गए हैं जबकि अभी तक कांग्रेस द्वारा अधिकृत प्रत्याशियों की सूची जारी नहीं की गई। भाजपा में सूची जारी होने के बाद अंतर कलह थमने का नाम नहीं ले रही कई भाजपा के दिग्गज नेताओं द्वारा पार्टी से इस्तीफा देकर निर्दलीय फॉर्म भरे गए हैं निश्चित तौर पर इस बार निर्दलीयों की इस बयार से चुनावी समीकरण गड़बड़ा गए हैं। दोनों ही पार्टीयो से नाराज कार्यकर्ता द्वारा भरे गए निर्दलीय फॉर्म को लेकर पूर्वानुमान भी गड़बडा गया है ।

Www.timesofmadhyapradesh.com



22 जून को फार्म उठाने की अंतिम दिनांक है देखते हैं भाजपा कितना डैमेज कंट्रोल कर पाती है और कांग्रेस की सूची जारी होने के बाद कांग्रेस किस तरह से अपने कार्यकर्ताओं को मैनेज कर अपने कार्यकर्ताओं से फॉर्म उठवा पाती है। लेकिन इस बार निर्दलीयों द्वारा भरे गए नामांकन और वार्डवासियों द्वारा निर्दलीयों को दिए गए समर्थन से लग रहा है कि निश्चित तौर पर नगर में 15 में से दो से तीन सीट निर्दलीय या आम आदमी पार्टी के खाते में जाति दिख रही है अगर समय रहते डैमेज कंट्रोल नहीं किया गया तो निश्चित तौर पर आने वाली नगर सरकार में निर्दलीय और आम आदमी पार्टी की भूमिका महत्वपूर्ण हो जाएगी।।



Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

Powered By
Best Wordpress Adblock Detecting Plugin | CHP Adblock