सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद कटघरे में मान सरकार, संबित पात्रा ने केजरीवाल और राघव चड्ढा को बताया जिम्मेदार




Man Sarkar in court after killing of Sidhu Musewala, Sambit Patra blames Kejriwal and Raghav Chadha : पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब की मान सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है। भाजपा नेता संबित पात्रा ने आप सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पंजाब के जाने माने चेहरे और राजनीति…



नई दिल्ली। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब की मान सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है। भाजपा नेता संबित पात्रा ने आप सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पंजाब के जाने माने चेहरे और राजनीति में भी सक्रिय रहे सिद्धू मूसेवाला की हत्या हो गई। ये बहुत ही दुखद घटना है जो पंजाब की कानून व्यवस्था को स्पष्ट बयां कर रही है। एक तरह से ये एक आमंत्रण था उन हत्यारों कि हमने इन लोगों की सुरक्षा को वापस ले लिया है और अब आप लोग अपना काम कर सकते हैं। सही मायने में अगर देखा जाए तो आज कुछ संगीन सवाल अरविंद केजरीवाल के सामने खड़े होते हैं। पंजाब को अरविंद केजरीवाल और राघव चड्ढा कंट्रोल कर रहे हैं।

Www.timesofmadhyapradesh.com




 
 
अरविंद केजरीवाल और राघव चड्ढा ने भगवंत मान जी को तो सिर्फ एक कठपुतली मुख्यमंत्री के रूप में पंजाब में बैठाया हुआ है और किस तरह से दिल्ली से पंजाब चल रही है वो हम देख रहे हैं और उसका नतीजा भी देख रहे हैं। आज जो सिद्धू मूसेवाला की हत्या हुई है, उसके जिम्मेदार अरविंद केजरीवाल और राघव चड्ढा हैं, जो दिल्ली में बैठकर पंजाब को चला रहे हैं। दोनों को तुरंत इस मामले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करके माफी मांगनी चाहिए और स्पष्टीकरण देना चाहिए कि आखिर पंजाब में ये क्या हो रहा है।


 
वहीं कांग्रेस नेत्री अलका लांबा ने सिंगर के मौत ट्वीट कर दुख जताया और कहा, ‘बेहद दुःखद एवं चिंताजनक! इसे बिल्कुल भी स्वीकार नहीं किया जा सकता। इस घटना ने पूरे पंजाब को आज हिला कर रख दिया है। पंजाब में अब क़ानून का नहीं अपराधियों का राज हो चुका है। क़ानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी लगती है। कांग्रेस नेता और पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह समेत राजनीतिक जगत के कई दिग्गजों ने शोक जताया है। राहुल गांधी ने ट्विटर पर इस हत्याकांड पर दुख जताते हुए लिखा है- होनहार कांग्रेस नेता और प्रतिभाशाली कलाकार सिद्धू मूसेवाला की हत्या से गहरा स्तब्ध और दुखी हूं। दुनिया भर से उनके चाहने वालों और प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदनाएं।
मूसेवाला की बर्बर हत्या के बाद पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा- सिद्धू मूसेवाला की हत्या चौंकाने वाली है। शोक संतप्त परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। पंजाब में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। अपराधियों को कानून का डर नहीं रहा। पंजाब सरकार बुरी तरह से विफल रही है। पंजाब में अब कोई सुरक्षित नहीं है। वहीं पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दुख जताया है।




दोनों मुख्यमंत्रियों ने इस घटना की कड़ी निंदा की है और कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। बता दें कि पंजाब सरकार ने एक दिन पहले सिद्धू मूसे वाला की सुरक्षा हटाई थी और आज पंजाब के मनसा जिले में इस तरह की खटना को अंजाम दिया गया। गौरतलब है कि पंजाब पुलिस ने शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला समेत 424 लोगों की सुरक्षा शनिवार को वापस ले ली थी। मूसेवाला विधानसभा चुनाव से पहले पिछले साल कांग्रेस में शामिल हुए थे।

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

Powered By
Best Wordpress Adblock Detecting Plugin | CHP Adblock